देश

Published: Oct 06, 2022 09:13 AM IST

Big accident in Keralaकेरल में बड़ा हादसा: टूर पर जा रही बस एक्सीडेंट में 9 की मौत 38 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Accident in Kerala

पलक्कड़: केरल के पलक्कड़ (Palakkad) जिले के वडक्कनचेरी (Vadakkanchery) में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 9 लोगों की मृत्यु हो गई और 38 घायल हो गये। पर्यटक बस एर्नाकुलम जिले में बसेलियोस विद्यानिकेतन के छात्रों और शिक्षकों को लेकर ऊटी (Ooty) जा रही थी। घटना के बाद से इलाके में हडकंप मच गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

केरल सरकार में मंत्री एम. बी. राजेश ने बताया कि पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। 

जानकारी के अनुसार केरल राज्य सड़क परिवाहन निगम की बस उस समय दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जब वह र्नाकुलम जिले में बसेलियोस विद्यानिकेतन के छात्रों और शिक्षकों को लेकर ऊटी जा रही थी। एक्सीडेंट कैसे हो गया, अभी इस बात की पुष्टि नही हो पाई है।  फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानियों लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं अस्पताल में भर्ती कई मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है।