देश

Published: Jun 15, 2023 11:12 AM IST

Nitish Security Lapseबिहार: CM नीतीश की सुरक्षा में फिर चूक, मॉर्निंग वॉक के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर बाइक सवार घुसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली/पटना. जहां एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश (CM Nitish Kumar) की सुरक्षा में बार-बार चूक होते दिख रही है। वहीँ आज यानी गुरुवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक चिन्हित हुई है। अज एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से CM नीतीश बाल-बाल बचे हैं। 

घटना पर मिली जानकारी के अनुसार मॉर्निंग वॉक के दौरान एक बाइकर अचानक ही CM नीतीश की सुरक्षा घेरे में घुस गया। जिसके बाद नीतीश बचने के लिए सड़क से फुटपाथ की ओर आ गए। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने बाइक सवार को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मौके पर पटना SSPसहित कई पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे। 

हालांकि ये बाइक सवार कौन था, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल स्की है। इस बड़ी चूक के बाद आज पटना कमांडेट और SSP को CM आवास पर हाजिर होने को कहा गया है। 

जानकारी दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में पहली बार चूक हुई हो। इससे पहले भी पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने नीतीश कुमार को अचानक मुक्का जड़ दिया था।

राजनीतिक पटल की बात करें तो आगामी 23 जून को पटना में CM नीतीश कुमार की विपक्षी नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक है। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, केजरीवाल, हेमंत सोरेन, स्टालिन, अखिलेश यादव के भी शामिल होने के कयास हैं। वहीं कद्दावर लेफ्ट के नेता सीताराम येचुरी, डी राजा, दीपांकर भट्टाचार्य सहित अन्य के भी इस बैठक में शामिल होने की उम्मीद है।