देश

Published: Apr 05, 2022 11:34 AM IST

BJP Parliamentary Party Meetingबीजेपी सांसदों से पीएम मोदी बोले-भाजपा स्थापना दिवस से लेकर 20 अप्रैल तक केंद्र की योजनाओं का प्रचार प्रसार करें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों से पार्टी के स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) से लेकर 20 अप्रैल तक केंद्र सरकार (Modi Govt) की महत्वपूर्ण व महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार करने और जनता के बीच जाकर काम करने को कहा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने यह बात भाजपा संसदीय दल की बैठक में कही। 

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से स्थापना दिवस पखवाड़े के तहत अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में प्रतिदिन एक बड़ा आयोजन करने और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने को कहा। आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में हुई इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में अधिक से अधिक तालाब खुदवाने को भी कहा। 

बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद मौजूद थे। संसद सत्र के दौरान सामान्यत: प्रत्येक मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होती है। मौजूदा बजट सत्र के दौरान संसदीय दल की यह आखिरी बैठक थी। (एजेंसी)