देश

Published: Dec 21, 2021 03:21 PM IST

MP Danish Ali Covid Positiveबसपा नेता दानिश अली पाए गए कोरोना पॉज़िटिव, कल संसद में थे मौजूद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

नई दिल्ली: लोकसभा सांसद कुंवर दानिश अली (Lok Sabha MP Kunwar Danish Ali) कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। दानिश अली ने अपने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी ट्वीटर पर साझा की है। हैरान कर देने वाली बात ये है कि, दानिश अली ने बताया है कि, वह कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दोनों डोज़ ले चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वह कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं 

बसपा नेता दानिश अली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पूरी तरह से टीका लगवाने के बावजूद, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है। कल मैं संसद में भी गया था। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि, जो मेरे संपर्क में आए हैं वे अपना टेस्ट करवाएं और खुद को आइसोलेट करें। मुझे हल्के लक्षण हैं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।

 

बता दें कि, देश में ओमीक्रोन (Omicron) का खतरा बढ़ गया है। लगातार कोरोना (Coronavirus) के नए वेरिएंट से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। अब तक भारत (India) के 12 राज्यों से ज़्यादा में ओमीक्रोन अपने पैर पसार चुका है। इस बीच भारत में महज़ कुछ हफ़्तों के भीतर ही ओमीक्रोन के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 200 हो गई है। 

इस बीच मंगलवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस के 5,326 नए मामले आए हैं, जो 581 दिनों में संक्रमण के सबसे कम मामले हैं और इसी के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 3,47,52,164 पर पहुंच गई है। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 79,097 हो गयी है, जो 574 दिनों में सबसे कम है। सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, 453 और मरीजों के जान गंवाने से मृतक संख्या बढ़कर 4,78,007 हो गई।