देश

Published: Nov 08, 2022 08:33 AM IST

Himachal Pradesh Election-2022चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 26 नेता BJP में शामिल, CM जयराम ठाकुर ने किया स्वागत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly election) से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां के कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर (Dharampal Thakur) सहित राज्य के कई कांग्रेस नेता और सदस्य सोमवार को BJP में शामिल हो गए। हिमाचल प्रदेश में चुनाव से चार दिन पहले कांग्रेस के 26 नेता सत्ताधारी पार्टी भाजपा में शामिल हो गए। इससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। 

जानकरी के अनुसार कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी सुधन सिंह की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो गए। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व महासचिव धर्मपाल ठाकुर, आकाश सैनी, राजन ठाकुर, अमित मेहता, मेहर सिंह कंवर, राहुल नेगी, ठाकुर, नरेश वर्मा, योगेंद्र सिंह, राकेश चौहान, धर्मेंद्र कुमार, वीरेंद्र शर्मा, राहुल रावत, सोनू शर्मा, अरुण कुमार, शिवम कुमार और गोपाल ठाकुर जैसे कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो गए।

कांग्रेस के सभी नेता और सदस्य सोमवार को ही बीजेपी में शामिल हुए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इन सभी का भाजपा में गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आइए हम बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के लिए मिलकर काम करें। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता यहां जन सभा कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि यहां बीजेपी की लहर देख कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो गए।