देश

Published: Feb 12, 2020 11:52 PM IST

देशकांग्रेस ने पुरे वोट आम आदमी पार्टी को डलवाए : उमा भारती

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया दी है। उमा भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा "दिल्ली विधानसभा का चुनाव परिणाम मोदी जी की लोकप्रियता को कम नहीं दर्शाता। कांग्रेस ने पुरे वोट आम आदमी पार्टी को डलवाए तथा इसका फैसला 7 की रात को किया गया।"

इसके अलावा भारती ने मंगलवार को किये गए ट्वीट पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कल दिल्ली चुनाव के परिणाम पर मेरे ट्वीट्स के ऊपर देश के एक प्रतिष्ठित अखबार ने उसे खबर के रूप में इस शीर्षक के साथ छापा कि मैंने नरेंद्र मोदी जी पर तंज कसा है। ऐसा लगता है कि खबर छापने से पहले मेरा ट्वीट पढ़ा ही नहीं।

भारती ने कहा कि यह एक हकीकत है जो 2014 से लेकर अब तक पूरी दुनिया के सामने स्पष्ट हो गई है कि मोदी जी की बराबरी का नेता भारत में नहीं है इसलिए कुछ राज्यों में विधानसभा के चुनाव में भले ही हम हार जाएं किंतु लोकसभा के चुनाव में मोदी जी की एकतरफा लहर चलती है और अभी दस-बीस साल चलती रहेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अब यह नियति है कि उसकी भूमिका दूसरों की जीत में खुशी मनाने की होगी, यानी अब वह दूल्हे की भूमिका की जगह सहबोला की भूमिका में आ जाएंगे। कांग्रेस मुक्त भारत, गांधीजी की इच्छा पूरी होगी।