देश

Published: Apr 21, 2021 11:42 AM IST

Corona Vaccinationदेश में कोरोना तांडव के बीच राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा-मोदी सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

नई दिल्ली: भारत में कोरोना का कहर थमने का नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो 2 लाख 95 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। ऑक्सीजन की भारी किल्लत कई राज्यों में देखने को मिल रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों सहित तमाम चीजों को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से आक्रामक हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र पर बड़ा हमला बोला है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं- आम जन लाइनों में लगेंगे। धन, स्वास्थ्य व जान का नुक़सान झेलेंगे। और अंत में सिर्फ़ कुछ उद्योगपतियों का फ़ायदा होगा। 

राहुल गांधी का ट्वीट-

गौर हो कि केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने आज बताया कि पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 2 लाख 95 हजार 41 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 2 हजार 23 लोगों की जान चली गई है। देश में फिलहाल कोरोना के 21 लाख 57 हजार 538 एक्टिव केस हैं। जबकि 1 लाख 82 हजार 553 लोगों की मौत हुई है।