देश

Published: May 31, 2021 01:46 PM IST

Sachin Pilot Slams Modi Govtदेश में वैक्सीनेशन को लेकर सचिन पायलट का केंद्र पर निशाना, कहा-एक मजबूत सरकार होती तो जनता के दुख में काम आती

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Outbreaks) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोविड (COVID-19) से पीड़ित मरीजों की संख्या सामने आ रही है। देश में भले ही वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का काम शुरू है लेकिन इसकी कमी सहित कई ऐसे चीजें हैं जिसे लेकर केंद्र पर सवाल उठता रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र (Modi Govt) पर तीखा हमला बोला है। पायलट ने कहा कि एक मजबूत सरकार होती तो जनता के दुख में काम आती।

सचिन पायलट ने कहा कि आजाद भारत के 70 साल के ​इतिहास में जब भी यूनिवर्सल वैक्सीनेशन हुआ है वो केंद्र सरकार ने ही किया है। पहली बार हमने देखा कि वैक्सीनेशन राज्य सरकारों पर डाल दिया ​गया। 

पायलट ने कहा कि 7 साल पूरे होने के बाद केंद्र सरकार को जनता से माफी मांगनी चाहिए जो बंदोबस्त करने चाहिए थे वो सरकार ने नहीं किए। एक मजबूत सरकार वो होती है जो जनता के दुख के समय काम आए, भाषण देने, ईवेंट मैनेजमेंट करने, सुर्खियां बटोरने, विवाद पैदा करने से कोई सरकार मजबूत नहीं होती।