देश

Published: Sep 02, 2021 09:11 AM IST

Chandan Mitra Passes Awayपूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, बीजेपी सांसद स्वपन दासगुप्ता ने जताया शोक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
चंदन मित्रा (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा (Chandan Mitra Passes Away) का देर रात राजधानी दिल्ली (Delhi) में निधन हो गया। मित्रा पायोनीर (Pioneer) के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर थे। चंदन मित्रा के निधन की जानकारी उनके बेटे कुशन मित्रा ने दी है। 

वहीं चंदन मित्रा के निधन पर भाजपा के राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त चंदन मित्रा को खो दिया। हम दोनों ने एक साथ ला मार्टिनियर कॉलेज और फिर स्टीफन और ऑक्सफोर्ड में पढ़ाई की। फिर दोनों एक साथ पत्रकारिता से जुड़े थे।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता का ट्वीट-

भाजपा सांसद ने एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है। जिसमें वे और चंदन मित्रा नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा कि साल 1972 में जब मैं और चंदन स्कूल ट्रिप पर गए थे। दोस्त तुम जहां भी रहो, खुश रहो. ओम शांति। हाल ही में मित्रा ने ’पायनियर’ अखबार के प्रिंटर और पब्लिशर के पद से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद नरेंद्र कुमार  ने उनकी जगह ली थी।