देश

Published: Jul 21, 2022 09:44 AM IST

DSP Surendra Singh हरियाणा: DSP सुरेंद्र सिंह को कुचलने वाला गिरफ्तार, पहाड़ी इलाके से पुलिस ने दबोचा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली. हरियाणा (Haryana) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के नूंह जिले में डंपर से DSP को कुचलने वाले चालक को फिलहाल पुलिस ने भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार देर शाम हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी डंपर ड्राइवर मित्तर मेव पिता इशाक को भरतपुर के पहाड़ी इलाके गंगोरा से धर दबोचा।

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, आरोपी डंपर ड्राइवर मित्तर हरियाणा के तावडू में DSP को कुचलने के बाद वहां से भागकर गंगोरा के पहाड़ों में आकर छिप गया था। जिसके बाद हरियाणा और भरतपुर पुलिस ने दबिश देकर उस आरोपी को दबोच लिया। 

खबर  है कि उक्त आरोपी हरियाणा के तावडू का रहने वाला है। पता हो कि पहले ही हरियाणा पुलिस ने मित्तर के साथी क्लीनर इकरार को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार हरियाणा पुलिस मित्तर के एक साथी द्वारा उसकी शिनाख्त की है।

इधर मित्तर की गिरफ्तारी पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी ट्वीट कर गिरफ्तारी की जानकारी दी। वहीं इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी समेत दो की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके साथ ही अब पुलिस चार अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाशी कर रही है।

ये है मामला

गौरतलब है कि, हरियाणा के नूंह जिले के कस्बा तावडू की पुलिस को पंचगांव की पहाड़ी में अवैध खनन की अहम सूचना मिली थी। वहीं बीते मंगलवार को DSP सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहाड़ी पर रेड मारने पहुंचे थे। तभी उक्त पहाड़ी पर उन्हें अवैध पत्थर ले जाते हुए कुछ वाहन मिले, जिसे उन्होंने रोकना शुरू कर दिया। इसी बीच माफियाओं ने DSP को डंपर से कुचल दिया और मौके से फरार हो गए थे।