देश

Published: Apr 13, 2023 09:41 AM IST

Punjab Accidentहोशियारपुर: खुरालगढ़ साहिब में माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुओं को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, UP के 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां होशियारपुर के उपमंडल गढ़शंकर में आज यानी गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी एक अनुसार, श्री गुरु रविदास जी की तपोस्थली खुरालगढ़ साहिब में बैसाखी के अवसर पर माथा टेकने जा रही संगत पर बेकाबू ट्रक जा चढ़ा। इस हादसे में मौके पर ही 7 लोगों के मारे जाने की सूचना है। जबकि 15 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हुए हैं।

वहीं घायलों को लोगों की मदद से सिविल अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया गया है। खबरों के अनुसार यह संगत सुबह-सुबह पैदल ही खुरालगढ़ जा रही थी। इस बीच खुरालगढ़ की तरफ ही जा रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं को कुचल डाला। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु UP के 

मामले पर श्री गुरु रविदास जी की तपोस्थली के मुख्य सेवादार ने बताया कि, मृतक श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले है। वहीं यह सारे पैदल चल रहे थे और लेकिन एक ट्रक के नीचे आने से इनकी मौत हो गई। श्रद्धालु बैसाखी के अवसर गुरु रविदास जी के तपोस्थल खुरालगढ़ साहिब में माथा टेकने जा रहे थे।