देश

Published: Feb 25, 2024 08:32 PM IST

Nafe Singh Rathi Shot Deadहरियाणा में अंधाधुंध फायरिंग में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत दो की मौत, दो घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathi) की गाड़ी पर अंधाधुंध फ़ायरिंग की गई। इस फायरिंग में चार लोगों को गोलियां लगी थी।  जिन्हे इलाज के लिए शहर के ब्रह्मगक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां नफे सिंह राठी समेत दो की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच  शुरू कर दी है। 

हमले में पूर्व विधायक की मौत 

मिली जानकारी के अनुसार, यह बराही फाटक के पास की घटना है। पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया है। गोलीबारी में तीन सुरक्षा कर्मियों को भी कई गोलियां लगी हैं। हमलावर आई-10 गाड़ी में सवार होकर आए थे। बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी के साथ जयकिशन नाम के व्यक्ति की भी मौत हो गई। वहीं उनके गनमैन और ड्राइवर की गंभीर है। 

अस्पताल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा

राठी पर हुई गोलीबारी की घटना जैसे-जैसे क्षेत्र में फैली लोग अस्पताल के बाहर जुटना शुरू हो गए हैं। सैकड़ों लोग अस्पताल के बाहर पहुंच चुके हैं। पूर्व विधायक राठी समेत दो की मौत हो गई है। झज्जर के एसपी अर्पित जैन ने शुरुआती बयान में कहा, ”हमें गोली चलने की सूचना मिली है। सीआईए और एसटीएफ काम कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में लगे हुए हैं।”