देश

Published: Jul 15, 2023 03:46 PM IST

NDA Meeting in Delhiजे.पी. नड्डा ने LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र, दिल्ली बैठक में किया आमंत्रित, चिराग पासवान ने क्या कहा?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
चिराग पासवान (Photo Credits-ANI Twitter)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 18  जुलाई को दिल्ली में एक बैठक बुलाई है। बैठक में एनडीए के सभी दलों को आमंत्रित किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (J.P. Nadda) ने लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी पत्र लिखकर बैठक में आमन्त्रित किया है।

पत्र में क्या कहा गया?
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को पत्र लिखकर 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक में आमंत्रित किया है। चिराग पासवान ने कहा कि पत्र में कहा गया है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हम पार्टी नेताओं से सलाह-मशविरा करने के बाद अंतिम फैसला लेंगे।’ हमने समय-समय पर विभिन्न मुद्दों पर बीजेपी का समर्थन किया है, लेकिन एनडीए की बैठक में जाना है या नहीं, इस पर अंतिम फैसला पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा

पत्र पाने के बाद चिराग पासवान ने क्या कहा?
LJP (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का पत्र हमें प्राप्त हुआ है। इस बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को एक अहम सहयोगी के तौर पर आमंत्रित किया गया है। आज पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।