देश

Published: Feb 21, 2023 09:31 AM IST

Murderझारखंड: युवती 'प्रेमी' से रात में कर रही थी बात, परिजनों ने हत्या कर शव कुएं में फेंका

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PHOTO- ANI

रांची: झारखंड (Jharkhand) के चक्रधरपुर में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। उसकी हत्या (murder) उसके परिजनों ने ही की। जबकि पहले पुलिस को लगा था कि किसी ने युवती का रेप के बाद मर्डर कर दिया है।  लेकिन पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय सादिया कौशर (Sadia Kaushar) को उसके पिता मुस्तफा अहमद और 2 भाइयों ने मार डाला। जब उन्होंने उसे रात में अपने प्रेमी से बात करते पाया। उन्होंने शव को कुएं में फेंक दिया और ऐसा दिखाया कि उसके साथ बलात्कार-हत्या की गई थी। मुस्तफा और उसके 2 बेटे गिरफ्तार किए गए हैं।   

जानकारी के अनुसार सादिया को परिजनों ने उसे अपने प्रेमी से वीडियो कॉल पर बात करते पकड़ लिया था जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को कुंएं में फेंक दिया। दूसरे दिन पिता ने चक्रधरपुर थाने में बेटी की गुमशुदगी की प्राथमिकी भी दर्ज करा दी। 

पूछताछ में मो. मुस्तफा ने बताया कि 9 फरवरी की रात सादिया बस्ती के ही एक युवक से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। बेटे ने उसे बात करते पकड़ा और मारपीट करने लगा। इसी बीच सादिया गिर गई जिस कारण उसे सिर पर चोट आई और वह बेहोश हो गई। सभी को लगा कि उसकी मौत हो गई है। रात को ही उसे अर्धनग्न अवस्था में मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और पत्थर बांधकर कुंएं में फेंक दिया। ताकि किसी को लगे की उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है।  दूसरे दिन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट करा दी।