देश

Published: Jun 04, 2022 09:10 AM IST

Singer KK Death Updatesमशहूर सिंगर केके की मौत पर कोलकाता पुलिस आयुक्त का बयान, कही ये बड़ी बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली. एक अन्य बड़ी खबर के अनुसार, मशहुर सिंगर केके (Singer KK) की मौत मामले पर अब कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल (Kolkata Police Commissioner Vinit Goyal)  का भी एक बयान सामने आया है। दरअसल उन्होंने कहा कि, कॉन्सर्ट वाले ऑडिटोरियम में AC ठीक से काम कर रहा था। साथ ही वहां जगह की भी कोई कमी नहीं थी। 

उन्होंने आगे कहा कि, केके के आने से पहले ही मौके पर सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए गए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि, पुलिस के पास एक वीडियो है, जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि लोग केके के गानों पर डांस और एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में अगर ऑडिटोरियम में क्षमता से अधिक लोग होते तो लोग इतनी आसानी से वहां डांस नहीं कर पाते। अक्सर ऐसी जगहों पर भीड़ हो जाती है, लेकिन ऐसी कोई स्थिति नहीं थी कि लोगों को उससे ज्यादा परेशानी हो रही हो।

गौरतलब है की दक्षिण कोलकाता के ‘नजरुल मंच’ में बीते मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक अपनी प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश भी हो गए थे। इसके बाद गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी CMRI अस्पताल ले जाया गया था, जहां रात करीब रात 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। चिकित्सकों ने तब संदेह जताया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है।