देश

Published: Apr 01, 2022 01:34 PM IST

MK Stalin in Delhiदिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का सीएम एमके स्टालिन ने किया दौरा, केजरीवाल को दिया तमिलनाडु आने का न्योता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
एमके स्टालिन और अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: तमिलनाडू (Tamil Nadu) के सीएम एमके स्टालिन दिल्ली (MK Stalin in Delhi) दौरे पर हैं। इसी के साथ ही मुख्यमंत्री स्टालिन ने आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया है। उनके साथ इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvin Kejriwal) और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे। स्टालिन ने केजरीवाल को तमिलनाडू आने का न्योता भी दिया। 

ज्ञात हो कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सरकार स्कूल के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली में पश्चिम विनोद नगर के मोहल्ला क्लीनिक का भी दौरा किया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दिया है। 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली में पश्चिम विनोद नगर स्थित राजकीय सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय का दौरा किया।

स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु में मॉडर्न स्कूल कार्य किए जा रहे हैं। मुझे यकीन है कि दिल्ली के सीएम उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, राज्य के लोगों की ओर से मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया। ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है।