देश

Published: Feb 19, 2023 11:07 AM IST

Bageshwar Dhamअब बागेश्वर धाम से शिक्षक लापता, धीरेंद्र शास्त्री से मिलने घर से निकले और...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली/दरभंगा. बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले से अब एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जनके के अनुसार बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से मिलने के लिए घर से निकला एक युवक लापता हो गया है। इस युवक का नाम ललन कुमार बताया जा रहा है। वह दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। मिली खबर के मुताबिक, ललन कुमार ने 4 फरवरी को दरभंगा से बागेश्वर धाम के लिए रवाना हुए थे। 

वहीं बागेश्वर धाम पहुंचने के बाद ललन कुमार ने अपनी पत्नी से बाकायदा फोन पर बात भी की। पत्नी ने उनसे आखिरी बार 6 फरवरी को बात की थी। इसके बाद उनका मोबाइल ‘स्विच ऑफ’ हो गया है। परिवार ने एक दिन में इंतजार किया लेकिन उससे संपर्क नहीं हो सका और आखिरकार परिवार ने बहेड़ी पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस से कोई जवाब नहीं मिलने पर ललन कुमार के परिजन दरभंगा पहुंचे और युवक के लापता होने की शिकायत शहर पुलिस से की।

वहीं शिकायत मिलने पर दरभंगा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। इस बाबत उन्होंने मामले की जानकारी मध्य प्रदेश पुलिस को भी दी। लेकिन अभी तक पुलिस ललन का कुछ भी पता नहीं लगा पाई है। जानकारी के अनुसार ललन कुमार सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। उनके दो बच्चों और पत्नी का परिवार है। ललन कुमार के अचानक लापता होने से परिवार चिंतित है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।