देश

Published: Feb 10, 2022 10:47 AM IST

Punjab Assembly Election 2022पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : आप के लिए प्रचार करेंगी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और बेटी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Pic

नई दिल्ली : आप पार्टी (AAP Party) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी और बेटी राज्य विधानसभा चुनाव (State Assembly Elections) में आप (AAP) पार्टी के प्रचार के लिए पंजाब (Punjab) जाएंगी। जहां वे 11 फरवरी (February) को संगरूर जिले के धुरी क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान की ‘जनसभा’ में शामिल होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी सुनीता केजरीवाल और बेटी हर्षिता आप पार्टी के प्रचार के लिए पंजाब जाएंगी। जहां अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता 11 फरवरी को होने वाली जनसभा में महिलाओं से संवाद कर पार्टी के प्रचार का माहौल बनाएंगी।

गौरतलब है की आज से यूपी में पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। पंजाब में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अभियान को और बढ़ावा देने के लिए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 14, 16 और 17 फरवरी को पंजाब के मालवा, दोआबा और माझा के तीनों क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी लोगों से चुनाव में भाग लेने और वोट देने की अपील की है।