देश

Published: Aug 11, 2021 10:53 AM IST

Parliament Monsoon Sessionसंसद में विपक्ष के हंगामे पर बीजेपी आक्रामक, मुख्तार अब्बास नकवी बोले-इतना शर्मनाक और घिनौना तांडव हमने कभी नहीं देखा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मुख्तार अब्बास नकवी (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: पेगासस जासूसी कांड, कृषि कानूनों (Farm Bills) सहित कई मसलों को लेकर संसद (Parliament Monsoon Session) के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हो रहा है। कांग्रेस (Congress) सहित तमाम विपक्षी दलों ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। विपक्ष के हंगामे पर अब भाजपा आक्रामक हो गई है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इतना शर्मनाक और घिनौना तांडव हमने कभी नहीं देखा। 

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि संसद में जितना शर्मनाक और घिनौना तांडव हमने देखा है ऐसा कभी नहीं देखा था। वे इस अराजकता और उद्दंडता पर शर्मिंदा होने की बजाय अहंकार दिखा रहे हैं। पहले कहते रहे कि किसानों के मुद्दे पर चर्चा करो। अब बोल रहे हैं चर्चा नहीं करेंगे, हंगामा करेंगे। 

मुख्तार अब्बास नकवी की प्रतिक्रिया-

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार कह रही है कि कृषि कानूनों में कमियां क्या हैं। कमियां तो हमने बता दिया। किसानों की जो स्थिति आजादी के पहले थी वो स्थिति फिर आ जाएगी। हम चाहते हैं कि वे 3 कानून वापस लें।