देश

Published: Aug 14, 2022 10:33 AM IST

PM Modi On Jhunjhunwala Deathराकेश झुनझुनवाला के निधन पर PM मोदी ने व्यक्त किया शोक, बोले- उन्होंने आर्थिक जगत में अमिट छाप छोड़ी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नयी दिल्ली.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने आर्थिक जगत में अमिट छाप छोड़ी है।

झुनझुनवाला (62) का रविवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘राकेश झुनझुनवाला जिंदादिल, हाजिरजवाब और गहरी समझ वाले व्यक्ति थे। उन्होंने आर्थिक जगत में एक अमिट छाप छोड़ी है।” प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘वह (झुनझुनवाला) भारत की प्रगति को लेकर बहुत जुनूनी थे। उनका दुनिया से जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। ओम शांति।” 

गौरतलब है कि, देश के दिग्गज शेयर निवेशक और अरबपति व्यवसायी राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) का दुखद निधन हो गया है।झुनझुनवाला को बीते 2-3 सप्ताह पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था और वह वापस घर आ गए थे। हाल में राकेश झुनझुनवाला ने एविएशन इंडस्‍ट्री में कदम रखे थे। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अकासा एयरलाइंस की शुरुआत की थी। झुनझुनवाला के निधन की खबर सुनकर फिलहाल हर कोई स्तब्ध है।