देश

Published: Sep 02, 2023 10:17 PM IST

PM Modi met PresidentPM मोदी ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, द्रौपदी मुर्मू ने चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के लिए दी बधाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Twitter

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ) ने शनिवार को यहां राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और भारत के चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के लिए बधाई दी। इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई। बता दें कि संसद के विशेष सत्र और जी-20 की बैठक से पहले पीएम मोदी की राष्‍ट्रपति से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। 

राष्ट्रपति कार्यालय ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर बैठक की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। राष्ट्रपति ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और भारत के चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के लिए बधाई दी।” 

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार ने 18 सितंबर से पांच दिन का संसद का विशेष सत्र बुलाया है। जो कि 22 सितंबर तक चलेगा। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की यह मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। यही नहीं, संसद के विशेष सत्र को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।