देश

Published: Apr 08, 2024 03:33 PM IST

PM Modi in Bastarबस्तर में PM ने INDI गठबंधन पर साधा निशाना, कांग्रेस को बोले- मोदी ने लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर में जनसभा को संबोधित को करते हुए

जगदलपुर: प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी (Narendra Modi) आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहे। उन्होंने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर में जनसभा को संबोधित किया। विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं की भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

गरीब के लिए एक-एक करके बनाईं योजना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ वासियों ने बस्तर के मेरे भाई-बहनों ने मोदी की गारंटी पर मुहर लगाई है। आज उसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है-फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार ने गरीब के लिए एक-एक करके योजनाएं बनाईं, गरीब को उसका हक दिया। सरकार के इन प्रयासों का ही नतीजा है कि देश में 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं।

भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस बंद

पीएम मोदी ने कहा कि देश की गरीब जनता आज कह रही है खर्च कम कराए, बचत बढ़ाए बार-बार, फिर एक बार मोदी सरकार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी कि उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला हुआ है। 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया है। इसलिए वो मोदी को गाली देते हैं।

अपने नेताओं को बचाने में जुटी है विपक्ष

पीएम मोदी ने आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार से देश को बचाओ, वो यानी विपक्ष कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। प्रधानमंत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा विपक्षी गठबंधन चुनावी रैली नहीं कर रहे बल्कि विपक्षी नेताओं को बचाने में जुटे हैं।