देश

Published: Mar 17, 2024 07:48 AM IST

PM Modi in APआज आंध्र प्रदेश में PM मोदी, करेंगे चुनावी बैठक को संबोधित, एक मंच पर होंगे चंद्रबाबू और पवन कल्याण

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) की तारीखों के ऐलान  के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 17 यानी मार्च को आंध्र प्रदेश और केरल के दो दिवसीय दौरा पर हैं। वहीँ वे आज यानी 17 मार्च को आंध्र प्रदेश का दौरा करेंगे और पालनाडु जिले में NDA की चुनाव बैठक में शामिल होंगे। इस बार बैठक में NDA गठबंधन में शामिल तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सुप्रीमो एन. चंद्रबाबू नायडू और और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण भी भाग लेंगे।

आज PM मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वे उनके विशेष विमान से दोपहर 1:50 मिनट पर दिल्ली से रवाना होने के बाद शाम 04:10 पर गन्नावरम एयरपोर्ट पर उतरने की संभावना है। यहं से प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर के माध्यम से शाम 4:55 पर पालनाडु जिले में उतरेंगे और यहां से सड़क मार्ग से बैठक स्थल पर पहुंचेंगे।

NDA की पहली बैठक

गौरतलब है कि, आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए आंध्र प्रदेश में NDA की यह पहली चुनावी बैठक होगी। BJP के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने बताया कि बैठक का नेतृत्व प्रधानमंत्री मोदी करेंगे। बैठक में लंबे समय बाद PM मोदी, नायडू और कल्याण चुनाव मंच पर एक साथ नजर आएंगे।