देश

Published: Nov 19, 2023 12:42 PM IST

ICC World Cup 2023ICC विश्व कप पर राजनीति सवार, संजय राउत बोले- पीएम मोदी बॉलिंग करेंगे और अमित शाह बैटिंग, बीजेपी नेता बाउंड्री पर...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सांसद संजय राउत

मुंबई: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में हाे रहे ICC विश्व कप फाइनल पर अब राजनीति छिड़ गई है। UBT नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) इस पर पीएम मोदी और बीजेपी कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में मोदी सरकार आई है तब से हर चीज़ पर एक राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

 क्रिकेट में राजनीति लाने की कोई ज़रूरत नहीं

ICC विश्व कप फाइनल पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि इस देश में जब से केंद्र और कई राज्यों में मोदी सरकार आई है तब से हर चीज़ पर एक राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। क्रिकेट में राजनीति लाने की कोई ज़रूरत नहीं है लेकिन अहमदाबाद में ऐसा किया जा रहा है। जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी बॉलिंग करेंगे, अमित शाह बैटिंग करेंगे और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े रहेंगे।आजकल इस देश में कुछ भी होता रहता है। 

बता दें कि 19 नवंबर को यानी की आज दोपहर 2 बजे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है।