देश

Published: Aug 04, 2021 09:47 AM IST

Pornography Caseपोर्नोग्राफी केस में क्राइम ब्रांच का समन, आर्म्सप्राइम मीडिया के निदेशक सौरभ कुशवाहा को आज पूछताछ के लिए बुलाया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: ANI/File

मुंबई: पोर्नोग्राफी केस में अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौरभ कुशवाहा को बुधवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने कुशवाहा को समन जारी कर उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया है। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) गिरफ्तार किए गए थे। 

बता दें कि, अश्लील फिल्में बनाने के आरोपों में घिरे राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा के साथ मामले में गिरफ्तार किए गए रयान थोर्प को भी कोर्ट ने 14 दिनों के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया था। 

राज कुंद्रा ने कोर्ट में ज़मानत याचिका दी है जिस पर सुनवाई होनी है। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की अब आगे जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि, राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं।