देश

Published: Jul 27, 2021 01:03 PM IST

Pornography Caseपोर्न फिल्म विवाद में राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: ANI/File

मुंबई: अश्लील फिल्मों बनाने के आरोपों में घिरे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई की एक अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मंगलवार को राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत खत्म हो रही थी जिसके बाद उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया था। कुंद्रा के साथ मामले में गिरफ्तार किए गए रयान को भी कोर्ट ने 14 दिनों के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। 

बताया जा रहा है कि, राज कुंद्रा ने कोर्ट में ज़मानत याचिका और आगे की पुलिस हिरासत पर याचिका दी है जिस पर सुनवाई होनी है। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की अब आगे जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि, राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्हें अब तक दो बार पुलिस कस्टडी हो चुकी है। इस बीच जांच अधिकारियों ने उनसे लंबी पूछताछ भी की है। इस दौरान राज कुंद्रा के घर और ऑफिस की तलाशी भी ली गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ अहम सबूत भी मिले हैं जिनको लेकर आगे की जांच की जा रही है।