देश

Published: Mar 21, 2023 11:05 AM IST

Punjab Internetपंजाबः खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल अब भी फरार, 4 जिलों में 23 मार्च तक इंटरनेट सेवा बंद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी (Amrit Pal Arrest) की कवायद के बीच अब पंजाब सरकार ने राज्य के कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं (Internat Services Blocked) तक बंद कर दी है।

वहीं सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, लोगों की सुरक्षा को देखते हुए वॉयस कॉल को छोड़कर सभी मोबाइल इंटरनेट सर्विस, सभी SMSसर्विस (बैंकिंग एंड मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली सभी डोंगल सेवाएं, तरनतारन, मोगा, फिरोजपुर और संगरूर में 23 मार्च तक बंद कर दी गई हैं।

इसके अलावा यह आदेश अमृतसर के सब-डिवीजन आइनाला में और एसएएस नगर के वाईपीएस चौक और एयरपोर्ट रोड से सटे हिस्सों में भी पूरी तरह से लागू होगा। गौरतलब है कि बीते शनिवार से ही पंजाब पुलिस खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर भयंकर पसीना बहा रही है।

गौरतलब है कि, 72 घंटे बाद भी पुलिस को अमृतपाल के बार में कोई भी सुराग नहीं मिला है। वहीं मिली खबरों के अनुसार, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के नेपाल के रास्ते कनाडा भागने की आशंका के बीच पंजाब के ऊधमसिंह नगर जिला अलर्ट मोड पर रखा गया है। वहीं पंजाब पुलिस ने उत्तर प्रदेश से सटे बार्डर के साथ ही पड़ोसी देश नेपाल की सीमा पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।