देश

Published: Jun 06, 2022 04:09 PM IST

Rahul Gandhi meet Moosewala family दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मंगलवार को मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी मानसा जाकर कांग्रेस के दिवंगत नेता मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं।

पंजाब के मानसा जिले में पिछले दिनों अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई। इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे थे।

मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से हटा दी थी या कम कर दी थी। पंजाब पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था। गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। (एजेंसी)