देश

Published: May 21, 2022 12:36 PM IST

Vasundhara Vs Modiराजस्थान: BJP का बड़ा ऐलान- वसुंधरा नहीं मोदी होंगे चुनाव में पार्टी का चेहरा, वसुंधरा समर्थकों का इंकार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Twitter

नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहां अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया (Vasundhara Raje Scindhia) अब BJP का चेहरा नहीं होंगी। जी हाँ, पार्टी इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनावी मैदान में उतरेगी। 

इस बाबत राजस्थान में पार्टी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज यानी शनिवार को इस बाबत जानकारी दी है। वहीं पार्टी में चल रही गुटबाजी को देखते हुए इस बार PM मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। लेकिन वसुंधरा समर्थकों को यह रास नहीं आया है। वहीं वसुंधरा समर्थकों ने PM मोदी को चेहरा ही मानने से इंकार कर दिया है। 

गौरतलब है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक निते शुक्रवार से राजस्थान के जयपुर में शुरू हुई। इस तीन दिवसीय सम्मेलन में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ स्टेट यूनिट्स के प्रभारियों को पार्टी साफ तौर पर यह संदेश देने की कवायद में जुटी है कि ‘संगठन व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं से बड़ा है’।