देश

Published: Jul 27, 2021 01:55 PM IST

Rajasthan Politicsकांग्रेस विधायकों से रायशुमारी के लिए बुधवार को जयपुर आएंगे अजय माकन, मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर होगी चर्चा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan Politics) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot Cabinet) के मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी के राजस्थान प्रभारी एक बार फिर राजस्थान आ रहे हैं। वे दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचेंगे। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अनुसार, माकन (Congress Leader Ajay Maken) यहां कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे। 

डोटासरा ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे हैं। इस दौरान वे सभी कांग्रेस एवं कांग्रेस समर्थित विधायकों से चर्चा करेंगे।” 

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल तथा हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच माकन तथा पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने गत शनिवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी चर्चा की थी। पार्टी सूत्रों ने कहा था कि इन नेताओं ने मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ने का निर्णय किया है। (एजेंसी)