देश

Published: Mar 29, 2024 10:45 AM IST

Accident in J-Kजम्मू-कश्मीर में भयंकर हादसा, रामबन में 300 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 10 लोगों की मौत, देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बनिहाल/जम्मू: रामबन (Ramban) जिले में शुक्रवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें दस लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई। https://twitter.com/ANI/status/1773539193148276866

अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) के जवान मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव के कार चालक 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।


मामले पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि, “दुखद सड़क दुर्घटना को लेकर DC रामबन बशीर-उल-हक से बात की है। पुलिस, SDRF और सिविल क्यूआरटी मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मैं लगातार संपर्क में हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।” अब तक बाहर निकाले गए सभी शवों को अस्पताल ट्रांसफर कर दिया गया है और परिजनों को सूचित करने की तैयारी की जा रही है।