देश

Published: Jul 14, 2020 09:01 AM IST

देशकॉमेडियन Agrima को रेप की धमकी देने वाला शुभम गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वडोदरा. गुजरात पुलिस ने मुंबई की स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देने वाले आरोपी शुभम मिश्रा को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक उसे गुजरात में वडोदरा से अरेस्ट किया गया है। मालूम हो कि बीते रविवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी अग्रिमा को बलात्कार की धमकी देने वाले युवक खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए थे।

आपको बता दें कि 26 साल के शुभम ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उक्त विडियो में उसने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रस्तावित मूर्ति के बारे में चुटकुले करने वाली अग्रिमा को रेप की धमकी देता दिख है। अब शुभम की इस धमकी को देखकर कई लोग अग्रिमा के पक्ष में आ गए। इसके साथ ही स्टैंडअप कॉमिडियन कुनाल कमरा समेत कई लोगों ने शुभम के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी  की थी। इस मुद्दे को बड़ा होते देख आरोपी  शुभम ने अपना वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिया और अग्रिमा से माफी भी मांगी। उसका कहना था कि उसने अग्रिमा का कोई बलात्कार करने की की धमकी नहीं दी थी ।

यह भी प्रासंगिक है कि अग्रिमा का यह वीडियो अप्रैल बीते वर्ष 2019 का है। जो अचानक पिछले तीन दिनों से यह अचानक वायरल हो गया था।जिसके चलते सोशल मीडिया में अग्रिमा के खिलाफ मुहिम छिड़ गई थी। इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी पुलिस को अग्रिमा के खिलाफ ऐक्शन लेने का आदेश दे दिया था। यह देख अग्रिमा ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया से हटा लिया और माफी भी मांगी थी।

वहीं DCP Crime जयदीप सिंह जडेजा ने बताया कि अग्रिमा के खिलाफ आईटी ऐक्ट और दूसरी संबधिंत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही मुंबई से सटे पालघर से उमेश उर्फ इम्तियाज शेख को भी उक्त मामले में गिरफ्तार किया गया है।