देश

Published: Jun 22, 2022 09:13 AM IST

Mossewala Murder Caseगैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की आधी रात को कोर्ट में पेशी, बढ़ी 27 जून तक पुलिस रिमांड

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

नई दिल्ली/मानसा. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Siddhu Musewala Murder) पर आ रही बड़ी खबर के अनुसार, इस जघन्य हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेंस (Lawrence Bishnoi) की पुलिस रिमांड अब 5 दिन और बढ़ गई है। प्राप्त सुचना के अनुसार लॉरेंस अब 27 जून तक पुलिस रिमांड में ही रहेगा। 

गौरतलब है कि बीते मंगलवार देर रात उसे मानसा कोर्ट में पेश किया गया था। वहीँ रिमांड मिलने के बाद ही पंजाब पुलिस उसे मानसा से रात को ही खरड़ स्थित क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) स्टाफ के दफ्तर ले गयी है।इससे पहले पहले लॉरेंस विश्नोई का मानसा के सिविल अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया था।

दरअसल, पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा के बीच मानसा जिला अदालत में बीते मंगलवार देर रात करीब 10 बजे पेश किया था।  लॉरेंस के रिमांड बाबत पुलिस ने कोर्ट में यह दलील दी कि कई गैंगस्टरों से लॉरेंस के सामने बिठाकर पूछताछ होनी है। इसके अलावा मूसेवाला हत्याकांड की साजिश कैसे रची गई, इसके बारे में भी उसी से ही पता लगाना है।

बता दें कि, पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई का मानसा अदालत से 10 दिन का रिमांड मांगा था लेकिन मानसा कोर्ट ने सिर्फ 27 जून तक रिमांड दिया गया है। अब 27 जून को लॉरेंस बिश्नोई की मानसा जिला अदालत में एक बार फिर से पेशी होगी।