देश

Published: Oct 06, 2022 02:43 PM IST

California Murder Caseकैलिफोर्निया में सिख परिवार का हत्या मामला: आरोपियों ने आठ माह के मासूम को भी मार दिया, देखें VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

कैलिफोर्निया : अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) में किडनैप  हुए सिख परिवार के सभी सदस्यों का शव मिला है। कैलिफोर्निया पुलिस ने जानकारी दी कि सिख परिवार के सभी चार सदस्यों का अपहरण हुआ था। अब इसका वीडियो (Video) सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने आठ माह के मासूम को भी नही छोड़ा। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की भी हालत गंभीर है उसने आत्महत्या करने की कोशिस की थी। फिलहाल इस अपहरण के बाद हत्या के वारदात के पीछे का कारण साफ नही हो सका है।  

गौरतलब है कि यह परिवार मूल पंजाब के होशियारपुर के रहने वाला था। सोमवार को कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी (Merced County)  में अपहरण कर लिया गया था। अब उन सभी के शव मिले हैं। जिसमे आठ माह का मासूम सहित उसकी 27 वर्षीय मां, उसके 36 वर्षीय पिता और 39 वर्षीय चाचा शामिल हैं।  

 

कैलिफोर्निया पुलिस ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि एक बगीचे के पास खेत में काम कर रहे वर्कर को शव मिले। उसने पुलिस से संपर्क किया जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां चारों शव एक साथ मिले। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।