देश

Published: Mar 23, 2024 04:58 PM IST

Delhi Liquor Policy Caseसरकारी गवाह बनकर केजरीवाल को करूंगा बेनकाब, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा- तिहाड़ जेल में स्वागत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार (22 मार्च) को छह दिनों के लिए 28 मार्च तक ईडी कस्टडी में भेज दिया। उन्हें ईडी ने दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया है। इस बीच ठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल के लिए मैसेज भेजा है। दिल्ली की एक कोर्ट में ले जाते समय सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के संयोजक (अरविंद केजरीवाल) को बेनकाब करेगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सरकारी गवाह बनने की भी बात कही। चंद्रशेखर ने कहा, “सच्चाई की जीत हुई है, मैं तिहाड़ जेल में उनका स्वागत करता हूं। मैं उन्हें (केजरीवाल) और उनकी टीम के खिलाफ सरकारी गवाह बनूंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें सजा दी जाए।

28 मार्च तक ED की हिरासत में रहेंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। केजरीवाल ने कहा, ‘‘अंदर रहूं या बाहर रहूं, मेरी जिंदगी का हर क्षण देश की सेवा को समर्पित है। मेरे खून का एक-एक कतरा देश को समर्पित है।”

उन्होंने कहा कि उनका जन्म संघर्षों के लिए हुआ है और वह भविष्य में भी बड़ी चुनौतियों के लिए तैयार हैं। केजरीवाल ने यह भी कहा कि भारत को दुनिया का सबसे मजबूत और महान देश बनाना है। उन्होंने कहा कि कुछ आंतरिक और बाहरी ताकतें देश को कमजोर करने का प्रयास कर रही हैं और इनसे लड़ने की जरूरत है।  ‘आप’ नेता ने महिलाओं से मंदिरों में जाने और उनके लिए आशीर्वाद मांगने की भी अपील की।