देश

Published: Dec 20, 2022 03:05 PM IST

Sukesh Chandrashekharमहाठग सुकेश का AAP पर संगीन आरोप, कहा- मैंने दिए पार्टी को 60 करोड़ रुपए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

नई दिल्ली. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chadra Shekhar) ने आज राजधानी दिल्ली(Delhi) में कोर्ट से निकलते वक्त दावा किया था कि उसने ‘आम आदमी पार्टी’ को 60 करोड़ रुपए दिए है। यही बात सुकेश ने उपराज्यपाल को बाकायदा एक चिट्ठी में भी लेख कर बता चुका है। पता हो कि, 200 करोड़ की ठगी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश को आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। जिसकी अगली सुनवाई और आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने के मामले पर 6 जनवरी को सुनवाई करेगी। 

क्या है विवाद 

दरअसल, यह सारा विवाद सुकेश चंद्रशेखर की ओर से एक के बाद एक जारी किए जा रहे पत्रों या कहें कि उसके द्वारा फोडे जा रहे लेटर बमों, के बाद शुरू हुआ था। सुकेश ने इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राज्यसभा सीट के बदले 50 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया था। यही नहीं, सुकेश ने अरविंद केजरीवाल पर कारोबारियों को उनकी पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपए जुटाने का संगीन आरोप भी लगाया था। साथ ही में उसका था कि, इसके बदले में आम आदमी पार्टी की ओर से उसे कर्नाटक में एक बड़ा पद ऑफर किया गया था।

सुकेश के आरोपों पर AAP का जवाब

इधर सुकेश के 60 करोड़ रुपए देने के आरोप पर ‘आम आदमी पार्टी’ ने प्रतिक्रिया दी। आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मामले पर कहा कि, सुकेश चंद्रशेखर को मीनाक्षी लेखी भी ‘सुकेश जी’ कहती हैं। सुकेश चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी नहीं बल्कि BJP के स्टार प्रचारक हैं। उन्हीं के इशारे पर यह सब लिख और बोल रहे हैं।सौरभ भारद्वाज ने आगे यह भी कहा कि, हमने तो अपने जीवन में 1 करोड़ रुपए कभी एक साथ नहीं देखे। हमें तो यह भी नहीं पता कि एक करोड़ रुपए कितने बैग में आते हैं।