देश

Published: Aug 13, 2020 10:47 AM IST

सुशांत केसकौन करेगा जांच- CBI या मुंबई पुलिस, आज फैसला देगा SC

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत(SushanatSinghRajput) की मौत को अब दो माह होने को चले हैं लेकिन अब तक उनकी मौत या आत्महत्या पर सवाल बना हुआ है। दूसरी तरफ इस केस में अब राजनेति भी हावी हो गयी है। ऐसे में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति(ShwetaSinghKirti) ने अपने भाई की मौत की  सीबीआई(CBI) जांच की मांग लेकर अपनी आवाज बुलंद की है।

आज श्वेता(ShwetaSinghKirti) ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो भी लोगों से शेयर की है जिसमे उन्होंने एक बोर्ड पकड़ा हुआ है और उसमे लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं। अब समयआ गया है कि हम सच को भी खोजें ताकि हमें न्याय तो मिले। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की यह जानने में मदद करें  कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर तो  पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिपूर्वक जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए प्लीज अपनी आवाज उठाएं।” इसपर  अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है कि “हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी।”

इसके साथ ही श्वेता ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर करते हुए कहा की वे इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहती हैं ताकि सच सामने आ पाए। विदित हो कि आज सुप्रीम कोर्ट सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर अपना फैसला देगा। इससे यह भी आज साफ़ होगा कि उक्त  केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। अब सभी को आज इस फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि बीते बुधवार को सुशांत के परिवार ने उनकी डायरी के कुछ पन्ने रिलीज किए थे। जिसमे सुशांत  के 2020 की योजनाओं का पता चलता। इस पर उनकी बहन श्वेता ने लिखा था कि कोई ऐसा शख्स जिसके इतने सॉलिड प्लान हो। जिसे ये भी  पता हो कि सपनों को हकीकत में कैसे बदलना है और जो इतना पॉजिटिविटी से भरा हो। मेरे भाई मैं आपको सैल्यूट करती हूं।