देश

Published: Apr 30, 2022 08:41 AM IST

Telangana Building Collapsedतेलंगाना में दर्दनाक हादसा, पुरानी इमारत की छत ढही, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली. तेलंगाना (Tekangana) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के यादाद्री-भुवनगिरी जिले में शुक्रवार शाम एक पुरानी घर की बालकनी अचानक से ढह गई है। जिसमें इसके मलबे में दबने से 4 लोगों की मौत हो गई है। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। इस बालकनी गिरने के बाद इमारत में बनी दुकानें भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं । वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए सघन बचाव अभियान चलाया गया है। इस मलबे को क्रेन के जरिए हटाया गया है।

इस बाबत भोंगिर जिले के पुलिस उपायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि, जिस वक्त यह घटना तब चार लोग इमारत के नीचे ही खड़े थे। तभी अचानक बिल्डिंग की छत का एक हिस्सा ढह गया। जिसके चलते वहां खड़े चारों लोगों की मौके पर ही मलबे के नीचे दबने के कारण मौत हो गई है। वहीं पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान उक्त इमारत के मालिक, एक किरायेदार और दो मजदूरों के रूप में हुई है।

वहीं तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने यादाद्री में हुई दुखद घटना को लेकर लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उक्त घटना को लेकर पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है।