देश

Published: Jul 31, 2021 01:43 PM IST

Video चलती ट्रेन पकड़ने की कोशिश के दौरान महिला गिरी, दौड़ कर पहुंचे RPF कांस्टेबल ने बचाई जान, देखें घटना का Live Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

तेलंगाना: चलती ट्रेन (Train) में चढ़ने का प्रयास करने वाली एक महिला (Woman) की जान बन आई। महिला सिकंदराबाद स्टेशन पर चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करते समय अचानक गिर गई। लेकिन गनीमत रही कि, इस घटना के दौरान उस जगह पर ही एक आरपीएफ (RPF)  कांस्टेबल मौजूद था जिसने उसे फ़ौरन बचा लिया और उसकी जान बचा ली। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल (Viral) हो रहा है।  

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला प्लेटफार्म पर चल रही है। तभी वहां कड़ी ट्रेन स्टेशन से निकलने लगती है। महिला दौड़ कर इस ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करती है और ट्रेन में चढ़ भी जाती है लेकिन तभी अचानक उसका बैलेंस छूट जाता है और वह ट्रेन से गिर जाती है। महिला को गिरते देख वहां मौजूद आरपीएफ जवान फौरन उसकी ओर दौड़ पड़ता है और उसे प्लेटफार्म की तरफ खिंच लेता है जिससे उसकी जान बच जाती है।

स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। जिसके बाद अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। महिला की जान बचाने वाले कांस्टेबल की सोशल मीडिया पर जम कर तारीफ हो रही है।