देश

Published: May 29, 2023 08:49 AM IST

Baba Bageshwarगुजरात में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की दहाड़, कहा- भारत ही नहीं हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

सूरत: गुजरात (Gujarat) के सूरत में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कहा कि जिस दिन गुजरात के लोग इस तरह एक हो जाएंगे, भारत ही नहीं हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे। उनका यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बाबा बागेश्वर 10 दिन तक गुजरात के अलग-अलग शहरों में अपना दिव्य दरबार लगा रहे हैं। शुरुआत सूरत से की है। धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है। 

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिस दिन गुजरात में, भारत में हिंदू मस्तक पर तिलक लगाकर सड़क पर निकलने लगेंगे। उस दिन भारत हिंदू राष्ट्र हो जाएगा। भारत को ही नहीं पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर को राम और हिन्‍दुस्‍तान की जरूरत है। पाकिस्‍तान से पीओके संभला नहीं जा रहा है। इस दौरान उन्होंने भक्तों से पूछा कि क्या अब सब तिलक लगाओगे। कंपनी, ऑफिस और कारखाने में तिलक लगाकर जाओ।  

बता दें कि बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के गुजरात के चार शहरों में 7 जून तक कार्यक्रम होने हैं। जानकारी के अनुसार सूरत के बाद अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा में भी उनका कार्यक्रम है जहां वह दिव्य दरबार लगाएंगे। सूरत में दो दिवसीय कार्यक्रम था जो अब समाप्त हो गया है। अब से यानी 29 मई से 30  मई तक अहमदाबाद में दरबार लगेगा। 1 और 2 जून को राजकोट में और 3 से 7 जून तक वडोदरा में कार्यक्रम आयोजित किया गया है।