देश

Published: Aug 16, 2023 09:06 PM IST

Congress'बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई', अलका लांबा के बयान का 'इस' कांग्रेस नेता ने किया खंडन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अलका लांबा के बयान पर खलबली मच गई है। उनके इस बयान से इंडिया गठबंधन’ में शामिल आम आदमी पार्टी (AAP) खफा नजर आई, वहीं खुद कांग्रेस भी अब इससे पल्ला झाड़ने लगी है। बता दें कि अलका लांबा ने बयान दिया था कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में सातों सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

कांग्रेस ने अलका लांबा  के बयान का खंडन किया है। AICC दिल्ली कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि अलका लांबा एक प्रवक्ता हैं लेकिन ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करने के लिए वह अधिकृत प्रवक्ता नहीं हैं। मैंने प्रभारी के तौर पर कहा है कि आज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई। मैं अलका लांबा के बयान का खंडन करता हूं। 

चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई

दीपक बाबरिया ने कहा कि बैठक ख़त्म होने के बाद मैंने साफ़ कहा कि बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने यह भी कहा कि INDIA गठबंधन की कोई भी चर्चा केवल मल्लिकार्जुन खरगे जी की उपस्थिति में होगी।

अलका लांबा ने दिया था यह बयान 

 उल्लेखनीय है कि आज बैठक के बाद अलका लांबा ने कहा था कि पार्टी ने हमें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी करने को कहा है। यह निर्णय लिया गया है कि दिल्ली में सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास सात महीने बचे हैं और सभी कार्यकर्ताओं को सातों सीटों के लिए तैयारी करने को कहा गया है। लांबा के इस बयान से नाराज आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन की आगामी मीटिंग से दूरी बनाने की बात कही है।