देश

Published: Oct 05, 2022 08:45 AM IST

Uttarakhand Bus Accidentपौड़ी गढ़वाल में दर्दनाक हादसा, बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 25 की मौत; इतने लोगों को किया रेस्क्यू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Ani

उत्तराखंड : उत्तराखंड(Uttarakhand) में बीती रात एक दर्दनाक एक्सीडेंट (Accident) हुआ। जिसमें अब तक करीब 25 लोगों की मौत हो चुकी है। यह भयानक हादसा उस वक्त हुआ जब वहां से बारातियों से भरी एक बस लालढांग के लिए निकली थी। जिसके बाद मौके पर पौड़ी पुलिस (Pauri Police) और साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी बचाव अभियान के लिए पहुंच गई थी। 

ANI के रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि  यह भयानक घटना धूमाकोट के बिरोखल इलाके में बीती रात हुई पौड़ी गढ़वाल (Pauri Garhwal) बस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ (SDRF) ने रातों-रात करीब 21 लोगों की जान बचाई। इस भयानक हादसे में जो भी लोग घायल हुए हैं, उन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब की है कि यह दर्दनाक हादसा पौड़ी गढ़वाल जिले के सिमड़ी गांव के पास रिखनीखाल-बिरोखल मार्ग पर हुई थी। जानकारी के मुताबिक बारातियों से भरी हुई इस बस में करीब 45 से 50 लोगों सवार थे। रास्ते में ही बारातियों को लेकर जा रही ये बस गहरी खाई में गिर गई। जिसकी वजह से इतनी जाने चली गई।