देश

Published: Mar 23, 2021 09:16 AM IST

WB Election 2021बंगाल चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने जारी की 13 उम्मीदवारों की लिस्ट, अशोक लाहिरी को बालुरघाट सीट से मैदान में उतारा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) के चलते सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। इस चुनाव में बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। जबकि टीएमसी (TMC) की साख दांव पर लगी है। इसी बीच बंगाल बीजेपी ने 13 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। जिसमें एक नाम खासा चर्चा में है वो अर्थशास्त्री अशोक लाहिरी (Ashok Lahiri) का है। भाजपा ने इन्हें बालुरघाट से मैदान में उतारा है।  

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी 13 उम्मीदवारों में सुभा प्रधान, नीरज तमांग, विष्णु प्रसाद शर्मा, सुभास सिन्हा, अर्थशास्त्री अशोक लाहिरी के नामों सहित कई लोगों का समावेश है। पूरी लिस्ट को आप नीचे देख सकते हैं। 

बीजेपी ने जारी की 13 उम्मीदवारों की लिस्ट-

उल्लेखनीय है कि भाजपा लगातार अपने उम्मीदवारों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि पार्टी ने पत्रकार और अर्थशास्त्रियो पर भी दांव चला हुआ है। अशोक लाहिरी की बात करें तो उन्होंने साल 2002 से 2007 के दौरान देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में काम किया हुआ है। साथ ही 15वें वित्त आयोग के मेंबर पर रहे हैं।