देश

Published: May 02, 2021 03:28 PM IST

WB Election Results 2021रुझानों पर TMC नेता पार्थ चटर्जी ने कहा-बंगाल के लोगों ने ममता बनर्जी पर बार-बार हुए हमलों का करारा जवाब दिया है

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
TMC नेता पार्थ चटर्जी

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने रविवार को कहा कि 284 सीटों के लिए उपलब्ध रुझान दर्शाते हैं कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बार-बार किए गए “हमलों” का करारा जवाब दिया है। भाजपा का मजाक उड़ाते हुए चटर्जी ने यह भी कहा कि वह उन लोगों का चेहरा देखना चाहते हैं जिन्होंने ‘इस बार 200 पार’ का नारा दिया था। 

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “लोग ममता बनर्जी के साथ हैं और उनपर तथा बंगाल के लोगों पर की गई अपमानजनक टिप्पणियों एवं हमलों का जवाब दिया है।” चटर्जी ने कहा, “हमने हमेशा से एकता और विकास की बात की है और जिस तरह से मुख्यमंत्री ने वैश्विक महामारी के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों के कल्याण के लिए काम किया है, वह चुनावी नतीजों में दिखता है।” 

सत्तारूढ़ टीएमसी का पश्चिम बंगाल की सत्ता पर एक बार फिर काबिज होना तय दिख रहा है जहां 284 सीटों पर उपलब्ध रुझानों में उसके प्रत्याशी 202 सीटों पर आगे चल रहे हैं जबकि भाजपा को महज 77 सीट पर बढ़त मिली है। (एजेंसी)