देश

Published: Nov 06, 2022 11:59 AM IST

Cousin Dies Due to Beatingकेरल में कुत्ते को दूध पिलाने में हुई देरी तो मौसेरे भाई ने युवक को बेल्ट और डंडे से पीटा, मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

केरल: केरल (Kerala) में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। कुत्ते (Dog) को समय से दूध नहीं पिलाने से नाराज मौसेरे भाई (Cousin) ने युवक की इतनी पिटाई कर दी की उसकी मौत (Death) हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों एक किराए के मकान में रहते थे और एक ही साथ एक कंपनी में काम करते थे।  

जानकारी के अनुसार केरल के पक्कड़ में रहने वाले दो मौसेरे भाइयों में मारपीट हुई। जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 27 वर्षीय हकीम को गिरफ्तार किया गया है।  उसने अपने मौसेरे भाई 21 वर्षीय अब्दुल सलम की पिटाई की  जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अनुसार अब्दुल ने कुत्ते को समय से दूध नहीं पिलाया था इसी बात से नाराज हकीम ने उसकी बेल्ट और डंडे से पिटाई कर दी।   

बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान उसके सीने की हड्डियां टूट गईं।  वह नीचे गिर गया जिससे उसके शरीर पर 100 से ज्यादा चोट के निशान मिले।  गंभीर हालत में उसे इलाजे लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों एक मोबाइल कंपनी में काम करते थे।