मूवीज़

Published: Mar 09, 2021 04:33 PM IST

Chehre Teaserअमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की 'चेहरे' का नया पोस्टर हुआ वायरल, टीजर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

‘Chehre’ Teaser Release Date: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स इस फिल्म को 30 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज करेंगे। इससे पहले मेकर्स ने ‘चेहरे’ के टीजर को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए नया पोस्टर जारी किया है। जारी पोस्टर में इमरान हाशमी, रघुबीर यादव और आमिताभ बच्चन के अलावा टीवी अदाकारा क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आ रही हैं।

क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। अमिताभ बच्चन ने इस दमदार पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा ‘चंद चेहरे, हजारों राज. हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है…। यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी तो वहीं 11 मार्च को ‘चेहरे’ का टीजर रिलीज होगा।‘ बिग बी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें पोस्ट- 

 

बता दें, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ पिछले साल 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के चलते यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज नहीं हो पाई। इसके बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदल दी। खैर, अमिताभ बच्चन बहुत जल्द निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।