फ़ोटो

Published: Feb 25, 2021 04:15 PM IST

Happy Birthday Urvashi उर्वशी रौतेला पर फिदा था ये मशहूर सिंगर, करना चाहता था शादी, Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

रौतेला ने सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद उर्वशी रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम लव डोज में नजर आई थीं।

उर्वशी मुख्य तौर पर उत्तराखंड की रहने वाली हैं। बता दें कि स्पोर्ट्स में एक्टिव होने के बावजूद उन्होंने 15 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट्स में पार्ट लेना शुरु कर दिया था।

हाल में उर्वशी को दुनिया की टॉप 10 सेक्सी सुपरमॉडल 2021 की लिस्ट में शामिल किया गया है। वो इस सूची में शामिल होने वाली पहली एशियाई महिला बन गई हैं।

उर्वशी ने ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। साल 2020 में उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ रिलीज हुई थी।

उर्वशी ने अपनी खूबसूरती से कई खिताब अपने नाम किए हैं। उन्होंने ‘ब्यूटी क्वीन’ का ताज भी जीता है। मात्र 15 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज अपने नाम कर लिया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2011 में उन्हें ‘मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ का खिताब जीता।

एक्ट्रेस ने साल 2011 में ही ‘मिस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम किया है।[caption id="attachment_278845" width="640"]

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह, उर्वशी रौतेल पर फिदा थे। वो इस कदर अपना दिल हार बैठे थे कि उन्होंने उर्वशी से शादी करने का मन भी बना लिया था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात बिगड़ गई।

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि मैं तब शादी करूंगी, जब मेरे चचेरे भाई-बहनों की शादी हो जाएगी। मुझे फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना है, जब वक्त आएगा तो मैं खुद सबको बता दूंगी। हालांकि, बाद में इन खबरों को महज अफवाह करार दिया गया था।

एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी होती हैं l उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर बिकनी से लेकर लिंगरी में कई फोटोशूट अपलोड किए हैंl