फ़ोटो

Published: Oct 06, 2020 03:50 PM IST

फोटोजानें कौन है बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली सपना सप्‍पू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पना का जन्म 1 मई 1980 को हुआ था। सपना का असली नाम ज़रीना शेख है। 

सपना ने एक्टर मिथुर चक्रवर्ती की फिल्‍म ‘गुंडा’ से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। उन्होंने 200 से ज़्यादा फिल्‍मों में काम किया है।
वह बी-ग्रेड फिल्‍मों में अपने भड़कीले अंदाज के लिए मशहूर रही हैं।
सपना 90 के दशक में कांति शाह की फिल्‍मों में सबसे ज़्यादा नज़र आई थीं।
सपना सप्‍पू अपने इरॉटिक वेब शो ‘सपना भाभी’ के लिए खूब चर्चा में रही हैं। इस शो के 4 सीजन प्रसारित हो चुके हैं। इसी के बाद उनका नाम ‘सपना भाभी’ पड़ गया।
सपना ने साल 2013 में राजेश गोयल से शादी की। वह गुजरात के बिजनसमैन हैं। हालांकि, बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। इनदोनों का तलाक हो गया। सपना और राजेश की एक संतान है। सपना अब अपने बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं।
सपना सप्‍पू बीते 20 वर्षों से इंडस्‍ट्री में सक्रिय है। शादी के बाद वह गुजरात श‍िफ्ट हो गई थीं, लेकिन बाद में वह वापस मुंबई लौट आईं और करियर फिर से शुरू किया।
सपना सप्‍पू के बेटे का नाम टाइगर है। वह 5 साल का हैं।
सपना सप्‍पू अभी तक ‘सपना भाभी’, ‘तांक झांक’, ‘लव लस्‍ट ड्रामा’, ‘सपना के अंगूर’ और ‘बॉस’ जैसे वेब शोज में नज़र आ चुकी हैं।
सपना ने अपने करियर में सबसे ज़्यादा फिल्में कांति शाह की थीं। उस दौर में चर्चा थी कि सपना और कांति शाह का अफेयर चल रहा हैं। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर नाम नहीं लिया। सपना ने यह जरूर कहा है कि उन्‍हें किसी प्रड्यूसर ने प्‍यार में धोखा दिया है।