फ़ोटो

Published: Nov 19, 2023 01:35 PM IST

Karisma Kapoor Pics करिश्मा कपूर ने गोल्डन टेंपल में टेका माथा, अमृतसर के लजीज खाने का लिया स्वाद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
करिश्मा कपूर की अमृतसर के गोल्डन टेंपल विजिट की फोटो (Photo - Instagram)

बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं।

करिश्मा कपूर हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अमृतसर ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में माथा टेकने के बाद अमृतसर के लजीज खानों का भी स्वाद लिया। 

तस्वीरों में करिश्मा कपूर पिंक कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथों में रंग-बिरंगी चूड़ियां, कानों में झुमके और माथे पर बिंदी के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

करिश्मा कपूर ने स्वादिष्ट भोजन की थाली की भी तस्वीर शेयर की है। जिसमें चावल, पिंडी छोले, दाल मखनी, खीर और लस्सी जैसे कई स्वादिष्ट व्यंजन नजर आ रहे हैं।

करिश्मा कपूर ने भोजन के प्लेट का एक क्लोज-अप भी पोस्ट किया है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस के मुंह में पानी तक आ गया है। 

तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, “सकारात्मक ऊर्जा और स्वादिष्ट भोजन अमृतसर में बिताया गया एक अद्भुत दिन।” 

करिश्मा कपूर की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। उनके इस पोस्ट पर फैंस के लाइक्स और कमेंट्स का तांता लगा हुआ है।