फ़ोटो

Published: Sep 29, 2022 01:21 PM IST

Mrunal Thakur Pictures मृणाल ठाकुर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, ब्रालेट ड्रेस में करवाया फोटोशूट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने टेलीविजन (Television) से फिल्मों तक का सफर तय किया है। उनकी हाल ही में अभिनीत साउथ फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) रिलीज हुई है। जिसका बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रहा है।

इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आईं। मृणाल ठाकुर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। 

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके फोटोशूट की है। जिसमें वो गोल्डन हैवी वर्क एम्ब्रॉइडरी ब्रालेट ड्रेस पहनी है साथ ही उन्होंने ऊपर से ब्लू कलर का हैवी वर्क श्रग भी कैरी की हैं जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। 

वो इस ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। मृणाल ठाकुर अपने बालों का पोनी बनाए अपने चेहरे पर स्मोकी मेकअप की हैं। वो कानों में छोटे-छोटे इयरिंग्स भी पहनी हैं। अभिनेत्री कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दी हैं। उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। अब तक उनके इस पोस्ट को तीन लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।